119 करोड़ रुपये में !! देश का सबसे महंगा 4 मंजिला डुप्लेक्स फ्लैट फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने ख़रीदा !

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ (Rediscvoerindianews.com)

अभिनेता रणवीर सिंह ने देश के सबसे बड़े आवासीय अपार्टमेंट सौदों में से एक में 119 करोड़ रुपये में बांद्रा के उपनगरीय इलाके में एक विशाल फ्लैट खरीदा है. यह देश का सबसे महंगा 4 मंजिला डुप्लेक्स फ्लैट सिंगल अपार्टमेंट के लिए सबसे बड़ी डील में से एक है!
रणवीर के इस नये घर से समुद्र का नजारा दिखता है. फिल्म स्टार रणवीर सिंह ने बैंडस्टैंड की एक इमारत ‘सागर रेशम’ की 16, 17, 18 और 19वीं मंजिल को खरीदा है जो शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ और सलमान खान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बीच है. बाजार के अनुसार इस  एरिया में एक वर्ग फुट जमीन की कीमत 90,000 रुपये से 1.10 लाख रुपये प्रति वर्ग फुट है!


ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी LLP कंपनी के निदेशक के रूप में सिंह और उनके पिता जुगजीत भवनानी ने उस भवन में अपार्टमेंट खरीदा है जिसके पुनर्निर्माण का काम चल रहा है. सूत्रों ने बताया कि सौदे में इस बात पर सहमति बनी है कि बिल्डर अभिनेता की पसंद के अनुसार चार मंजिलें बनायेगा.

सूत्रों के मुताबिक लेनदेन के लिए सात करोड़ रुपये से अधिक की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है, जिसमें 11,266 वर्ग फुट कारपेट एरिया ,एक विशेष 1,300 वर्ग फुट की छत और 19 पार्किंग स्थल शामिल हैं. प्रति वर्ग फुट की कीमत लगभग एक लाख रुपये है.
पिछले साल इस जोड़े ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में एक और घर खरीदा था. !

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ (Rediscvoerindianews.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More News