@री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर 

बात अक्षय त्रितीया जैसे शुभ दिन की हो ,या फिर परिवार और रिश्ते में शादी व्याह का मंगल आयोजन हो,या फिर किसी के  प्यार ,अपनत्व और विश्वास के गहरे संबंधो को यादगार और बहुमूल्य बनाना हो!तब आप सोने और हीरे के बहुमूल्य उपहारों से नवाजते है अपने अजीज को !और आपके इस बहुमूल्य रिश्ते को यादगार बनाता है !इंदौर का 75 सालो से प्रख्यात मदनलाल -छगनलाल ज्वेलर्स! जिनकी साख !विश्वास !भरोसा !शुद्धता ! डिजाईन !मेकिंग चार्ज के लिए सिर्फ नाम ही काफी है!

आज के सफल और आधुनिक युवा वर्ग से लेकर परम्परागत परिवारों की पसंद के लिए एक से बढ़कर एक डिजाईन में कई तरह के शुद्ध सोने के आभूषण ,ज्वेलरी 100 फीसदी हॉलमार्क के साथ मदनलाल -छगनलाल ज्वेलर्स एम.जी रोड ट्रेजर आइलैंड के सामने और बड़ा सराफा स्थित शो रूम पर उपलब्ध है !100 फीसदी प्रमाणित असली डायमंड जडित आभूषण और ज्वेलरी आपको सिर्फ मदनलाल -छगनलाल ज्वेलर्स पर ही पिछले 75 सालो से ग्राहकों की पहली पसंद के साथ खरीदी जा रही है !

75 सालो से प्रख्यात मदनलाल -छगनलाल ज्वेलर्स इस साल अपनी 75 वी साल गिरह के उपलक्ष्य में अपने ग्राहकों को आभूषण के मेकिंग चार्जेस में 75फीसदी छूट तक का लाभ दे रहा है 12 मई 2024 तक !

@री डिस्कवर इन्डिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More News