@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
शशि थरूर कांग्रेसी नेता!! तीन शादियाँ!! दो से तलाक!! एक की शंकास्पद हालातो में मौत!! फिर भी इंदौर जैसे शहर के अभिजात्य वर्ग और दिग्गज उद्योग पति घरानों की महिलाओं और युवतियों मे ऐसी दीवानगी क्यों!?
इन्दौर के बड़े उद्योगपति और व्यवसायीयों घराने की महिला व्यवसायीयों की चर्चित कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताबी का विडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है!
चर्चित कांग्रेसी नेता शशि थरूर सिर्फ दो बातों के लिए जाने जाते हैं! पहला उनकी अंग्रेजी, अंग्रेजी का ज्ञान ऐसा है कि अंग्रेज भी उनके सामने पानी भरने लगे! और दूसरा अभिजात्य वर्ग की महिलाओं मे उनका क्रेज!बस!
न तो वो उद्योगपति है! न ही कोई फ़ाइनेंस और मार्केटिंग के विशेषज्ञ! न ही कोई टेक्नोक्रेट! न तो समाज-सुधारक और न ही कोई बड़े प्रभावशाली राजनेता! न ही वो युवा है और न ही माचो मेन!न ही अच्छा पति साबित हुआ न ही अच्छा प्रेमी!
फिर भी इंदौर के अभिजात्य वर्ग और बड़े उद्योगपति घराने की महिला व्यवसायी और युवतियों के संगठन फिक्की फ्लो ने आमंत्रित किया!
इंदौर के ग्रैंड शेरेटन होटल में फिक्की इंदौर की महिला विंग के आयोजन में आमंत्रित चर्चित कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ सेल्फी लेने के लिए महिलाएं उमड़ पड़ी। ये महिलाएं इंदौर शहर के बड़े उद्योगपतियों और व्यवसायीयों के घराने से उनकी पत्नियां, बेटियां है!
4 अप्रैल को इंदौर शहर के बाइपास पर स्थित होटल ग्रांड शेरेटोन मे इंदौर शहर के दिग्गज उद्योगपतियों और व्यवसायीयों के परिवारो की महिलाओं और युवतियों के संगठन फिक्की फ्लो (ficci flo) यानी फेडरेशन ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की महिला विंग के द्वारा चर्चित कांग्रेस नेता शशि थरूर का एक सेमिनार “शशिइज्म” रखा गया!
इस सेमिनार में महिलाओं मे लोकप्रिय तीन शादियां कर चुका जिसमें दो पत्नियों से तलाक और तीसरी पत्नी की आत्महत्या शामिल हैं! इस चर्चित कांग्रेस नेता के साथ सेल्फी लेने के लिए ऐसे दीवानगी थी कि थरूर की कार तक दोड़ लगा दी!
@प्रदीप मिश्रा
री डिसकवर इंडिया न्यूज़ इंदौर इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *