@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

वाह रे दैनिक भास्कर!! शर्म से चुल्लू भर पानी में डूब मरो ऐसी पत्रकारिता करने से पहले !?

दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 विजेता कुख्यात और कानून एवं जनता  का अपराधी अजय हार्डिया वर्षो से चला रहा था फर्जी कैंसर हॉस्पिटल !!

 

दिनांक 5 मार्च 2024 दैनिक भास्कर इंदौर में एक फुल पेज विज्ञापन दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के विजेताओ का प्रकाशित स्वयं दैनिक भास्कर ग्रुप के द्वारा किया जाता है !जिसमे कुल 36 विजेताओ के नाम उनके फोटो सहित प्रकाशित किये जाते है !

उसमे एक नाम कुख्यात और कानून का अपराधी तथाकथित डॉ अजय हार्डिया कैंसर विशेषज्ञ देवी अहिल्या हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के नाम से मय फोटो सहित प्रकाशित है!!

अब आप यह जान लीजिये की दैनिक भास्कर ग्रुप ये कर्मवीर सम्मान उन्हें देता है (जैसा की 5 मार्च 2024 के दैनिक भास्कर इंदौर में प्रकाशित विज्ञापन में लिखा है )  जिन्हें दैनिक भास्कर ग्रुप यह मानता है की जिन्होंने हमेशा अपने कर्म को ही अपना धर्म माना है !और आज उनका काम ही उनकी सबसे बड़ी पहचान बन चुका है !इंदौर शहर की ऐसी कर्मठ शख्सियतो का सम्मान हम दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के तहत करेंगे!

दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के विजेता कुख्यात और कानून का अपराधी तथाकथित डॉ अजय हार्डिया कैंसर विशेषज्ञ के इंदौर के चितावाद स्थित देवी अहिल्या हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर को इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने जांच के बाद देवी अहिल्या अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर को सील करने और ऍफ़ आई आर दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए हैं। साथ ही भवन की जांच करने, डॉक्टरों की डिग्री की जांच कर कार्रवाई करने के भी आदेश नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग को दिए हैं।

  • दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के विजेता कुख्यात और कानून का अपराधी तथाकथित डॉ अजय हार्डिया खुद इलेक्ट्रो होम्योपैथिक है लेकिन वह खुद को डॉक्टर लिखते हैं!! और अंत में कैंसर स्पेशलिस्ट भी!! जो उन्हें लिखने की मान्यता ही नहीं है !और मरीजों को भ्रमित कर रहे हैं।
  • खुद दैनिक भास्कर अख़बार ने इंदौर संस्करण में अपने इस कर्मवीर सम्मान विजेता के फर्जी अस्पताल और अयोग्य डॉ जनता को धोखा देकर कर रहे थे कैंसर जैसी घातक बीमारियों का ईलाज कर रहे थे !खबर छापीहै !
  • पूर्व में भी दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के विजेता कुख्यात और कानून का अपराधी तथाकथित डॉ अजय हार्डिया छात्रवृति घोटालो और फर्जी दस्तावेजो के आधार पर जमीन हथियाने का आरोपी रहा है !कई थानों में इसके खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज है ! उसके बावजूद भी दैनिक भास्कर ग्रुप इससे पैसे लेकर इसे पूर्व में भी दैनिक भास्कर प्राइड अवार्ड से सम्मानित कर चुका है !और अब सन 2024 में भी लाखो रूपये लेकर इसे दैनिक भास्कर 2024 के कर्मवीर सम्मान के लिए इसका चयन किया है !?
  • इस बार दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 के विजेताओके कुल 36 नामो में इंदौर शहर के 5 थानों के टी आई और एक डी सी पी क्राइम का भी नाम सम्मलित है !? इसके अलावा कई सरकारी अधिकारी रियल एस्टेट और शिक्षा जगत के व्यवसायियों के नाम इस तथाकथित व्यवसायिक दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 की लिस्ट में शामिल है !सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये पुरुस्कार लाखो रूपये लेकर प्रदान किये जाते है !लेकिन यहाँ यह जाँच का विषय है की बड़ी संख्या में सरकारी अधिकारियो और पुलिस के अधिकारियो को दैनिक भास्कर कर्मवीर सम्मान 2024 सम्मान इनकी किस उपलब्धियों के लिए दिया जा रहा है !?
  • @प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *