इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव और पूर्व मिस वर्ल्ड के सामने अशिक्षित, अहंकारी और बड़बोला तथाकथित शिक्षा का व्यवसायी क्या कह रहा था!?
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज (Rediscoverindianews.com)  
इन्दौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव (Indore Mayor Pushyamitra bhargav) , पूर्व मिस वर्ल्ड (Miss world) और चमेली देवी पब्लिक स्कूल (chameli devi school) के बच्चों, महिला टीचर और अभिभावकों के सामने मंच से 4 थी क्लास पास अग्रवाल पब्लिक स्कूल, चमेली देवी पब्लिक स्कूल (chameli devi school) और तथाकथित एल बी एफ (LBF) पाठ्यपुस्तकों के फाउंडर लेखक अहंकारी, और बड़बोले अग्रवाल ग्रुप के चेयरमैन पुरुषोत्तम अग्रवाल ने कहा – “यहाँ मैं गालियाँ तो नही दूँगा! पर मुझे बहुत बढ़िया – बढ़िया गालियाँ देने आती है! हरियाणवी मे भी देने आती हैं”!
view-source:https://www.facebook.com/LearnByFunIndia/
पूरा विडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे –https://www.youtube.com/watch?v=xnXENV1YdeI&t=26s
गौरतलब है कि अपने 10 मिनिट के संबोधन की शुरुआत के कुछ क्षण बाद ही कहा ” न जाने कितनी बार मुझे सर्टिफिकेट, मेडल और डिग्रीया मिली है पागल, बेवकूफ़, पागल, बेवकूफ़, पता नहीं क्या क्या! और हर बार और जितनी बार मुझे पागल करार दिया! उतनी बार मैं शक्तिशाली हुआ! हाँ मुझे रिकगनाईज तो कर रहे हैं! नहीं तो कौन किसे पूछता है! रिकगनाईज तो कर रहे हैं, पागल है, पागल है, पागल है! और वास्तव में पागल ही हो गया!!
इंदौर (indore) के रविन्द्र नाट्य ग्रह मे छोटे बच्चों के लिए AR toy बुक्स के लॉन्च समारोह में जिसके मुख्य अतिथि इन्दौर शहर के महापौर श्री पुष्य मित्र भार्गव (Indore Mayor Pushyamitra bhargav) और पूर्व मिस वर्ल्ड (Miss world) मानुषी छिब्बर थी! पूरे समारोह के दौरान दोनों अतिथि अपने आपको बहुत असहज महसूस कर रहे थे!
प्रोग्राम के लिए बाहर से बुलाई गई प्रोफेशनल एंकर आर जे विनी ने जब तथाकथित टॉय बुक्स (TOY BOOKS) के विमोचन के लिए पूर्व मिस वर्ल्ड को मंच पर बुलाया तो न तो वो मंच पर आयी और न ही विमोचन के समय पुरुषोत्तम और महापौर पुष्य मित्र भार्गव के साथ खड़ी हुई!
4 थी क्लास पास अहंकारी, अशिक्षित और बड़बोले इस तथाकथित शिक्षा के व्यवसायी का पूरा उद्बोधन झूठ, लफ्फाजी, बदमिजाजी और बिना भाषायी मर्यादा और तहबीज के था! जहां एक तरफ चमेली देवी पब्लिक स्कूल (chameli devi school) के बच्चे हँस रहे थे वही दूसरी तरफ पुरुषोत्तम अग्रवाल के परिवार वाले, और टीचर अपने आप को शर्मिंदा महसूस कर रहे थे!!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर (Rediscoverindianews.com)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *