@री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
आकाश ग्रीन्स टाउनशिप!! पवित्रता और आधुनिकता के संगम पर नया घर बसाने का शुभ अवसर!
इंदौर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल गोम्मटगिरी के ठीक सामने इंदौर के प्रख्यात रियल एस्टेट बिल्डर सार्थक सिंगापुर की आकाश ग्रीन्स टाउनशिप मे 800,1000, 1250, और 1500 स्क्वेयर फीट के प्लॉटों की बुकिंग चालू हैं.
आकाश ग्रीन्स टाउनशिप की मुख्य विशेषता यह है कि यह गोम्मटगिरी मंदिर के ठीक सामने स्थित है. टाउनशिप मेन रोड पर स्थित है, टाउनशिप के सामने 100 फीट चौड़ी पक्की सड़क है. गोम्मटगिरी तीर्थ स्थल के अलावा मात्र 2 मिनिट की दूरी पर हनुमान जी की भव्य और विशाल प्रतिमा को समेटेl हज़ारों वृक्षो से आच्छादित पितृ पर्वत का सुरम्य स्थल है. पास में ही ढाई द्वीप जी नायतन धार्मिक स्थल स्थित है!
मात्र 5 से 7 मिनिट की दूरी पर राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नरसी मूंजी और सिंबायोसिस जैसे उच्च शिक्षा के शैक्षणिक संस्थान स्थित है! और मात्र 7 मिनट की दूरी पर इंदौर एयरपोर्ट स्थित है!
भू नियामक संस्था( रेरा) से पूरी तरह मान्यता प्राप्त आकाश ग्रीन्स टाउनशिप के अंदर जाने के लिए भव्य प्रवेश द्वार, चारो तरफ से सुरक्षित कवर्ड कैम्पस, टाउनशिप के अंदर चौड़ी सड़कें, 16 भव्य बगीचे, पूरी तरह से विद्युतीकरण, नर्मदा वॉटर सप्लाय और व्यवस्थित ड्रेनेज लाइन इस टाउनशिप को भव्य और पूर्णरूप से विकसित बनाती है.
मात्र 51 हजार रुपए से आप अपने घर या निवेश के लिए आकाश ग्रीन्स टाउनशिप गोम्मटगिरी के ठीक सामने प्लॉट बुक करवा सकते हैं!
*@री डिसकवर इंडिया न्यूज़ इंदौर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More News