वाह!! सुप्रीम कोर्ट! और !? और प्रधानमंत्री की चुप्पी !?अब क्या करे आरोपी नूपुर शर्मा अपनी जान और इज़्ज़त बचाने के लिए!?
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
  • आरोपी नूपुर शर्मा को भी अपनी रक्षा की गुहार लगाने का हक है! मी लॉर्ड!?
  • आरोपी नूपुर शर्मा की जान की रक्षा देश का कानून और सर्वोच्च अदालत नहीं करेगी तो कौन करेगा!?
  • आरोपी को सजा देश का कानून देगा कोई धर्म के नाम पर आतंकी भेड़िये नहीं!?
इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या होगी!?
नूपुर शर्मा के मामले में जो काम देश के प्रधानमंत्री को करना था! वो काम सुप्रीम कोर्ट को करना पड़ा!
यदि प्रधानमंत्री नूपुर शर्मा और अन्य विवादास्पद और साम्प्रदायिक बयान देने वालों को चेतावनी दे देते तो आज सुप्रीम कोर्ट में हिन्दुत्व और राष्ट्र के लिए लड़ने वालों को पूरी दुनिया में बेइज्जत न होना पड़ता!?
आरोपी नूपुर शर्मा ने तो अपनी जान और इज्जत पर खतरे को देखते हुए देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट से ये गुहार की थी कि मेरे खिलाफ देश के विभिन्न राज्यों में दर्ज एफ आई आर की सुनवाई दिल्ली में किसी एक न्यायालय में की जाय! क्योंकि मेरी जान और इज्जत को खतरा है!? जिसे सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाते हुए खारिज कर दिया!?
अब वो क्या करेगी मी लॉर्ड!?
एक टी वी शो में जारी उकसाई जाने वाली गोदी मीडिया बहसों मे न जाने किस सन्दर्भ और अति भावावेश मे नूपुर शर्मा के मुह से विवादास्पद टिप्पणी जो उन्होने भी कही से पढ़कर या सुनकर बोल दिया! जिसकी उन्होंने बाद में सोशल मीडिया मे माफी भी मांगी!?
इस तरह की बहसो को राष्ट्रीय टी वी पर प्रसारित करने वाले तथाकथित मीडिया को क्यों छोड़ दिया मी लॉर्ड आपने!? कौन से कानून मे लिखा है कि मीडिया को उन विवादास्पद बयानों को भी प्रसारित करने का अधिकार है जिससे देश और समाज में हिंसा फैलती है मी लॉर्ड!?
जहां एक तरफ नूपुर शर्मा के द्वारा दिये गये विवादास्पद बयान के बाद आतंकवादी और अपराधिक विचार धारा के लोग उसके खून के प्यासे हो गए हैं! वही दूसरी तरफ देश के कई राज्यों में नूपुर शर्मा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने की वजह से नूपुर को उन राज्यों में क़ानूनी प्रक्रिया का सामना करने जाना पड़ेगा! जहाँ पर उनकी जान को खतरा है!
जब सुप्रीम कोर्ट भी यह मानती है कि उदयपुर का बर्बर हत्याकांड की वजह नूपुर शर्मा का चेहरा और विवादास्पद बयान है! तो आप जरा कल्पना करो की यदि नूपुर शर्मा किसी आततायी या आतंकी मुस्लिम गुट के सामने आ गई तो क्या होगा! वो भी तब जब नूपुर शर्मा को सामुहिक रेप, बलात्कार और बर्बर हत्या की धमकी लगातार मिल रही है!?
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.