तीन दिवसीय भव्य क्रेडाई प्रॉपर्टी शो का शुभारम्भ लाभगंगा गार्डन इंदौर बाईपास में !

सैकड़ो प्रॉपर्टी विकल्प चुनने का सुनहरा अवसर !

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर

जिस प्रॉपर्टी शो का इंतजार इंदौर के लोगो को बेसब्री से रहता है ,वह कल से बायपास स्थित विशाल एयर कूल्ड लाभगंगा गार्डन में आज और कल आयोजित किया जा रहा है .यह प्रॉपर्टी फेयर मध्यभारत का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी फेयर है जिसे रियल एस्टेट की प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त संस्था क्रेडाई द्वारा आयोजित किया जा रहा है . क्रेडाई प्रॉपर्टी शो का आयोजन दिनांक 16 और 17 अप्रैल को इंदौर बाईपास स्थित लाभगंगा गार्डन में किया जा रहा है .जिसमे 50 से अधिक रियल एस्टेट डेवेलोपेर्स और 150 से अधिक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट के स्टाल होंगे .क्रेडाई प्रॉपर्टी शो का उद्घाटन इंदौर के सांसद श्री शंकर लालवानी के कर कमलो द्वारा किया जायेगा . इस प्रॉपर्टी शो के प्रेजेन्टिंग पार्टनर मोइरा सरिया है .

 

क्रेडाई इंदौर के सचिव संदीप श्रीवास्तव ने बताया की इस बहुप्रतीक्षित क्रेडाई प्रॉपर्टी फेयर में ग्राहकों की रूचि और बजट को विशेष महत्व दिया गया है .इसके अंतर्गत किफायती होम्स से लेकर लक्सीरियस लिविंग ऑप्शन्स की आकर्षक रेंज प्रदेश के प्रतिष्ठित बिल्डर्स द्वारा प्रस्तुत की जाएगी.

350 स्क्वायर फीट से लेकर 5000 स्क्वायर फीट क्षेत्रफल के प्रोजेक्टस ग्राहकों के समक्ष 3.5 लाख से 2 करोड़ के बजट में आसानी से प्रस्तुत होंगे .ग्राहक अपने बजट के अनुसार अपना निवेश तय कर सकते है . शो में आने वाले हर वर्ग के ग्राहक के लिए एक ही छत के नीचे सिंगल बेड रूम ,हाल और किचन से लेकर रो –हाउस ,डुप्लेक्स बंगलो ,फ्लैट्स ,आलीशान मिड और हाईराइज अपार्टमेंट के साथ कमर्शियल प्रॉपर्टी की विशाल रेंज उपलब्ध होगी .

इसके अलावा बिल्डर्स और डेवेलोपेर्स की तरफ से कई विशेष सुविधाए भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगी .प्रॉपर्टी खरीद पर आसान होम लोन और फाइनेंस सुबिधा के साथ कई सौगाते एवं लकी गिफ्ट्स भी ग्राहकों को लाभ पहुचाने हेतु दी जाएगी .

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.