वर्तमान भाजपा विधायक और भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा, मोनिका पटवा के खिलाफ सी बी आई मे एफ आई आर दर्ज!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
21 अक्तूबर 2021 को सी बी आई भोपाल ने पटवा ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड (महिन्द्रा ऐंड महिन्द्रा अधिकृत विक्रेता ) लसुडिया मोरी के मालिक वर्तमान भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा, मोनिका पटवा और अज्ञात बैंक के अधिकारियों के खिलाफ भादवि की धोखाधड़ी और अपराधिक षड्यंत्र की धारा 420, 120 B के साथ प्रिवेशन ऑफ करप्शन एक्ट 1988 की धारा 13 (1) डी सह पठीत धारा 13( 2) के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा को 29. 41 करोड़ के लोन को धोखाधड़ी और कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर प्राप्त कर गबन करने के आरोप में दर्ज की गई है!
बैंक ऑफ बड़ौदा इंदौर रीजन के डिप्टी जनरल मेनेजर राजेश डी शर्मा की एस पी सी बी आई (एंटी करप्शन ब्यूरो) भोपाल ने 21 सितंबर 2021 को लिखित शिकायत के द्वारा एफ आई आर करने के लिए लिखा था!
इन्दौर, रतलाम, मंदसौर और नीमच के प्रतिष्ठित ऑटो मोबाइल व्यवसायी पटवा ग्रुप की पटवा अभिकरण रतलाम प्राइवेट लिमिटेड भी इस अपराधिक षड्यंत्र मे शामिल हैं!
स्टॉक को बढ़ाकर, फर्जी खरीदी बिक्री पर आधारित बेलस शीट के आधार पर लोन लेकर उस लोन को दूसरी कंपनी को ट्रांसफ़र कर दिया और बिना बैंक को बताए पटवा ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड का नाम बदलकर भगवती पटवा ऑटो मोटिव कर दिया!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्

Leave a Reply

Your email address will not be published.