पिछले 8 सालो में इंदौर की जनता से टैक्स के रूप में वसूले गए 30 हजार करोड़ का हिसाब दे नगर निगम!?
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
35 से 40 करोड़ मे बंगाली चौराहा और तीन इमली चौराहा जैसे पुल बनता है! पिछले 8 सालो में इंदौर नगर निगम ने जनता से 30 हजार करोड़ टैक्स के रूप में कमाए! मुख्यमंत्री जी 11 पुल शहर में अब तक क्यों नहीं बनाए!?आखिर ये 30 हजार करोड़ रुपये पिछले 8 सालो में किस के विकास में खर्च हो गए!?
केंद्र की योजना स्वच्छता अभियान और स्मार्ट सिटी योजना को एक तरफ़ रखकर इंदौर की जनता को नगर निगम पिछले 8 सालो में तकरीबन 30 हजार करोड़ के राजस्व का हिसाब दे! जो शहर की जनता से टैक्स के रूप में वसूला है!? की पिछले 8 सालो में 30 हजार करोड़ रुपये का क्या किया! कितने करोड़ के पुल बना दिए? कितने करोड़ रुपये इंदौर का पर्यावरण सुधारने मे खर्च किए! और शहर के विकास, व्यापार, गरीब, मजदूर, निम्न मध्यम वर्ग और मध्यमवर्ग की सुविधाओं और आवश्यकताओ के लिए 30 हजार करोड़ मे से कितने करोड़ कहा और कैसे खर्च किए!?
इसके अलावा केंद्र और राज्य सरकार से मिली राशि, बैंक लोन और राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय जनसहयोग या अन्य संस्थागत अनुदान राशि का भी हिसाब जनता के सामने रखे!?
कोरोंना काल में कितना अनुदान राज्य और केन्द्र सरकार से मिला! इसके अलावा निजी व्यक्तियों और संस्थानों से मिली सहायता और अनुदान राशि का भी खुलासा किया जाय!?
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.