दलबदलू तथाकथित इन्दोरी कांग्रेसी नेता युनुस पटेल गुड्डू का खजराना स्थित घर के सामने बना 10 दुकानों का अवैध मार्केट और गोडाउन !?
@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर
मुस्लिम समाज के स्वघोषित नेताओ !दलबदलू राजनीती के अतिधनाढ्य ,बाहुबली अवैध कब्जाधारी भू माफियाओ के अवैध निर्माण कब तोड़ेगा इंदौर नगरनिगम और जिला प्रशाशन !?
इंदौर शहर के खजराना में निवास करनेवाला मध्यप्रदेश मुस्लिम नायता समाज का अपने आपको स्वघोषित अध्यक्ष बताने वाला युनुस पटेल गुड्डू और इसका भाई सरदार पटेल ने खजराना स्थित बड़े तालाब के पास, अपने निवास 697 अजमेर कोठी के सामने 10 दुकानों का अवैध मार्केट बना रखा है !? बड़े तालाब से खजराना जाने वाली सड़क पर 10 दुकानों का यह अवैध मार्केट बिना इंदौर नगरनिगम के सक्षम मंजूरी और नक़्शे के कैसे बन गया और किराये पर दिए जाने लगा !?सड़क पर ही अवैध ऑफिस बना रखा है !? और यदि कोई गैर कानूनी मंजूरी दी भी गयी हो तो मात्र 10 फीट की सड़क से सटकर कैसे मंजूरी दी जा सकती है क्योकि खजराना जाने के लिए यह दूसरा सबसे व्यस्त मार्ग है ,जहा से लाखो पब्लिक अपने वाहनों से रोज निकलती है ! क्या खजराने के मुख्य मार्गो का चौडीकरण कर स्मार्ट सिटी इंदौर का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए !इंदौर का प्रसिद्द खजराना मंदिर में हर बुधवार ट्रेफिक जाम की मुख्य वजह खजराना जाने के दो मुख्य मार्ग अति सकरे होना ही है !
अक्सर यह देखा गया है की जब भी किसी हिन्दू समाज के व्यापारी या बाज़ार का अवैध कंस्ट्रक्शन या अतिक्रमण हटाना होता है तो जिला प्रशाशन और नगरनिगम बहुत मुस्तेदी से और त्वरित कारवाई करते हुए नेस्तनाबूद कर देता है ! लेकिन जब बात अल्पसंख्यक समुदाय के किसी धनाड्य छुटभैये नेताओ ( जो राजनीति में सिर्फ अपना भला करने के लिए आते है न की कौम या समुदाय का )की आती है तो जिला प्रशाशन और नगरनिगम या तो भ्रष्टाचार की वजह से आँखे मूंदा रहता है !या चूँकि सदियों से सिर्फ अल्पसंख्यक वोटो की राजनीति करने वाली सरकारों की कार्यप्रणाली अभी भी उनके जेहन में है !?
इंदौर शहर के खजराना में निवास करनेवाला मध्यप्रदेश मुस्लिम नायता समाज का अपने आपको स्वघोषित अध्यक्ष बताने वाला युनुस पटेल गुड्डू जिसे राष्ट्रीय अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति विकास परिषद् नई दिल्ली के अल्पसंख्यक विभाग का मध्यप्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया गया? सोमवार को इंदौर आगमन पर युनुस पटेल गुड्डू के निवास 697 अजमेर कोठी से गैर कानूनी तरीके से खजराना स्थित नाहर शाह वाली दरगाह तक तालिबानी स्टाइल में दो नाली बन्दूक हाथ में लेकर इस तथाकथित दलबदलू नेता युनुस पटेल गुड्डू ने एस यु वी में अपने समर्थको और हथियार बंद लोगो के साथ जुलुस की शक्ल में खजराना स्थित दरगाह तक ढोल धमाको के साथ गया !? जिस पर सख्त कारवाई करते हुए कलेक्टर इंदौर ने थाना खजराना को जाँच कर एफ .आई .आर करने के आदेश दिए है !
@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.