पुलिस करे इनका भी खुलासा!! ये कौन सफेदपोश धनाढ्य वर्ग के व्यवसायी है! जो शहर में बार एवं पब संचालन की आड़ में युवा पीढ़ी को ड्रग्स (drags) और अवैध सेक्स का बाजार उपलब्ध करवा रहे हैं!?

इन बार और पबो के मालिक, मेंनेजर, वेटर, बाऊसर सब शामिल हैं और सबको पता है कि कौन कौन लोग इनके यहां आकर ड्रग्स (drags) और सेक्स का व्यापार करने के लिए रईस लड़के और लड़कियों को अपने जाल में फंसाते है!?

ड्रग्स, वैश्याव्रती, पोर्न और अश्लीलता मुख्य धंधा है इन हाई प्रोफाइल पब एवं बारों का! इनके ग्राहक हाई सोसाइटी, भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों, नेताओ और धनाढ्य वर्ग के बिगड़ेल युवा है!

@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्
विडोरा, पिचर्श एंड ड्रिंक एक्सचेंज, E mc2, सुंदरवन, ओरा, O2, ठर्की, सोशा, कायरों, प्राइड होटल इन पब और बार के बारे में इंदौर के एस पी पूर्व ने कलेक्टर को जानकारी भेजी थी कि इन पब और बार में प्रतिबंधित नार्को ड्रग्स का सेवन अवैध रूप से किया जा रहा है! इससे बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी ड्रग एडिक्ट हो रही है! उसके बाद प्रशासन हरकत में आया! और इन बार एवं पब के लाइसेंस रद्द किए और इन्हें सील किया!
अभी मीडिया मे ड्रग वाली आंटी, उसके बेटे यश और उनकी गैंग मे शामिल एक खूबसूरत ड्रग पेडलर लड़की आफिन उर्फ तरुन्नम का नाम खासा चर्चा में है कि ये लोग इन हाई प्रोफाइल पबो एवं बारों में आने वाले रईस लड़के और लड़कियों को अपनी अदाओं से जाल में फंसा कर उन्हें ड्रग्स (drags) का शिकार बनाकर ड्रग्स बेचती थी!
न जाने इनके जैसे कितने लोग इस शहर में पब और बारों मे ड्रग्स और अवैध, अश्लील सेक्स का धंधा कर रहे हैं!
बारों और पबो को सिर्फ कुछ दिन सील करने से, लाइसेंस रद्द करने से कुछ खास हासिल नहीं होगा? पहले भी कई बार इन हाई प्रोफाइल पबो और बारों मे इस तरह की कार्रवाई हो चुकी है!?
जरूरत है इनके मालिकों, मेनजरो और यहा काम करने वाले स्टाफ और सुरक्षा के लिए खड़े किए जाने वाले बाउंसरो से कड़ी पूछताछ और कारवाई की! क्योंकि बिना इनकी सहमति और साथ के यह धंधा फल फूल नहीं सकता है! ड्रग्स, (drags) वैश्याव्रती, पोर्न और अश्लीलता इन पबो और बारों का मुख्य धंधा है!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.