धार जिले में लोकायुक्त पुलिस ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को पकड़ा!

विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त कार्यालय इंदौर ने धार जिले के राजोद में एक पटवारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़

धार,  विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त कार्यालय इंदौर ने धार जिले के राजोद में एक पटवारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। प्रकाश पिता कचरा सिर्वी, निवासी राजोद तहसील सरदारपुर जिला धार ने 16 मार्च को जमीन नामांतरण के लिए एक आवेदन दिया था। लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर, आरोपित मो.रफीक खान उम्र 47 वर्ष पटवारी, हल्का नंबर-2, ग्राम राजोद तहसील सरदारपुर जिला धार की शिकायत की थी। आवेदक प्रकाश के पिता की मृत्यु होने से पिता के नाम की भूमि को आवेदक की मां एवं आवेदक सहित पांच भाइयों के नाम नामांतरण तहसीलदार से स्वीकृत करवाने एवं राजस्व रिकार्ड में दर्ज करने के एवज में चार लाख की रिश्वत की मांग की। शिकायत की तस्दीक उपरांत ट्रेप का आयोजन किया गया।

गुरुवार को को ग्राम राजोद में पटवारी के शासकीय कार्यालय में पटवारी को आवेदक से 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लोकायुक्त की टीम आगामी कार्रवाई कर रही है। आरोपित के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण (संशोधन) अधिनियम 2018 की धारा-7, के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर, मौके की कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त दल में डीएसपी आनंद यादव, निरीक्षक सुनील उईके, आरक्षक प्रमोद यादव, चंद्रमोहन बिष्ट, शिवप्रकाश पाराशर, आशीष नायडू, शामिल हैं! !

@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *