@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय(kailash vijayvargiya) का 17 सितंबर को आयोजित मेगा स्वास्थ्य शिविर क्या सिर्फ विधानसभा 2 और 3 के लिए ही है!?
  • इस तरह के मेगा स्वास्थ शिविर जहाँ सभी प्रकार की जांचे और 1 से 25 लाख तक का निःशुल्क ईलाज विधानसभा क्षेत्र 1,4,5,राऊ, महू, साँवेर और देपालपुर मे कब लगेगा यह प्रश्न इनके पूर्व, वर्तमान और जो भविष्य में इन क्षेत्रों से विधायक बनने वाले है वहा की जनता को जरूर पूछना चाहिए!?
शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला( ramesh mendola) और आकाश विजयवर्गीय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस(press conference) कर विधान सभा क्षेत्र क्रमांक 2 और 3 के लोगों के लिए आयोजित होने वाले मेगा स्वास्थ्य शिविर की जानकारी दी!
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का प्रधानमंत्री मोदी(prime minister modi) के जन्मदिन 17 सितंबर को आयोजित होने वाला मेगा स्वास्थ्य शिविर जिसमें देश भर के 1000 से भी ज्यादा डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ भाग लेंगे, क्या सिर्फ उनके विश्वस्त साथी रमेश मेंदोला और गृह क्षेत्र की विधानसभा क्षेत्र 2 और पुत्र आकाश विजयवर्गीय की विधानसभा क्षेत्र 3 तक ही सीमित रहेगा!?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को आयोजित होने वाले इस मेगा स्वास्थ्य शिविर में स्थानीय डॉक्टर, स्थानीय सरकारी और प्राइवेट अस्पताल, पैरामेडिकल(paramedical) स्टाफ के अलावा देश के 250 प्रसिद्ध डॉक्टरों के भी शामिल होने की बात की जा रही है!
इस मेगा स्वास्थ्य शिविर की खास बात यह है कि इसमे मरीजों को सभी तरह की जांचे निःशुल्क होगी और 1 लाख से लेकर 25 लाख तक का ईलाज पूरी तरह से निःशुल्क रहेगा!
इस मेगा स्वास्थय शिविर में मरीजों को एलोपैथी के अलावा होम्योपैथि, यूनानी, आयुर्वेद, के साथ योग – प्राणायाम के विशेषज्ञ डॉक्टरों से भी ईलाज मुहैया करवाया जाएगा!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
rediscover india news indore
Like

 

Comment
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More News