100 अरब रुपए की जमीन की खुली बंदर बाट!! पूरा पटवारी हल्का नंबर 30 ग्राम खजराना को ले जांच के घेरे में सरकार.
10 हजार करोड़ रुपए मूल्य की जमीन पर अवैध कॉलोनाईजरो और भू माफियाओं ने फर्जी रजिस्ट्री और अवैध नामांतरण के आधार पर किया कब्जा!?
ग्राम खजराना पटवारी हल्का नंबर 30 तहसील और जिला इंदौर स्थित मौर्या हिल्स, मौर्या गार्डन, साई क्रपा, चार्ली ग्रह निर्माण, के अलावा शहर के अमूमन सभी बड़े भू माफियाओ और उनकी विवादास्पद सहकारी संस्थाओं के अपराधिक और अवैधानिक तरीके से जमीन हथियाने का ज़खीरा है खजराना पटवारी हल्का नंबर 30!
*देश आजाद होने के पहले ग्राम खजराना की अधिकांश जमीन श्रीमंत राजकन्या सावित्री बाई बंसुड़े के आधिपत्य और स्वामित्व की थी. आज़ादी के बाद से लेकर 1968 तक खजराना गणेश मंदिर से लेकर कनाडिया रोड तक के तकरीबन सभी राजस्व खसरे राजकन्या सावित्री बाई बंसुड़े के नाम से पटवारी हल्का नंबर 30, ग्राम खजराना तहसील और जिला इंदौर(indore) के राजस्व खाते में दर्ज थे!
दिनांक 13 /11/1968 को राजकन्या सावित्री बाई बंसुड़े के स्वर्गवासी होने के बाद फर्जी पॉवर, फर्जी आम मुख्तियार के आधार पर भू माफियाओं, और कॉलोनाईजरो ने कूट रचित खरीदी बिक्री दिखाकर अवैध रजिस्ट्री और अवैध नामांतरण करवाकर उन पर कई कालोनी काट दी!! और कई खसरे आज भी कनाडिया रोड के दोनों तरफ खाली पड़े हुए हैं!*
*कलेक्टर साहब!!(collector) “मौर्या हिल्स”(morya hills) खसरा नंबर 1429 /1, रकबा 133.30 एकड़ जो ग्राम खजराना, पटवारी हल्का नंबर 30, इन्दौर शहर के कनाडिया रोड पर स्थित है को बी. जे कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व और वर्तमान डायरेक्टरो, उनके परिवारजनों, रिश्तेदारों व उनके स्वामित्व की कंपनीयो द्वारा धोखाधड़ी और कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर रजिस्ट्री करवाकर जमीन का नामांतरण और अवैध तरीके से बेचने के बाबद एक शिकायती आवेदन दिनांक 16 /1/2020 को थाना कनाडिया मे मय दस्तावेजी सबूतों के साथ दिया गया है! लेकिन आज दिनांक तक पुलिस द्वारा संबंधित अपराधियों के ख़िलाफ़ कोई कारवाई नही की गई है!?*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *