sunnyleone

पोर्न की रानी फिल्मों की महारानी

  • एयरटेल 2013 सर्वेक्षण में सर्वाधिक डाउनलोड किए गए सितारों की सूची में सनी टॉप पर रहीं
  • इंटरनेट सर्चिंग में टॉप पर रहने वाली पोर्न स्टार मोबाइल डाउनलोड में भी बाजी मार गई
  • सुपर स्टार शाहरुख की तुलना में 300 फीसदी अधिक सनी को डाउनलोड किया गया

सनी लियोन इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में जनजातियों की महारानी के रूप में रैंप पर उतरी हैं। बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों के बाद खासा नाम कमा चुकी सनी किसी के लिए अदाकारा हो सकती हैं, किसी के लिए खूबसूरती, तो किसी के लिए कामुकता। आप सनी को पसंद करें या न करें, पर नजरअंदाज नहीं कर सकते। पोर्न इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी जगह बनाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है। पेश हैंं सनी लियोन के व्यक्तित्व की कुछ विशेषताएं हैं।

lmtjPQeeeggsi

सनी लियोन धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा में रमती जा रही हैं। छोटे-बड़े पर्दे के बाद अब वह भारतीय परिधानों और ज्वेलरी को रैम्प पर भी प्रस्तुत करती दिख रही हैं। वह इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक (आईआईजेएम) में सुमित साहनी के ज्वेलरी ब्रांड ‘अपालाÓ को रैंप पर प्रस्तुत कर चुकी हैं। उन्होंने सुमित का नवीनतम ज्वेलरी संग्रह रॉयल ट्राइब पहनकर कैटवाक किया। और इसके लिए एक आदिवासी रानी का अवतार धारण किया। सनी आईआईजेएम में अपाला के लिए शो स्टॉपर बनने से रोमांचित हैं। सनी ने इस पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं पहली बार अपने लुक के साथ पूरी तरह प्रयोग करने और एक शाही आदिवासी रानी में तब्दील हुई हूं, जो मेरी छवि से हटने की एक मिसाल है। यह मुझे स्वाभाविक रूप से शाही और गंवई अहसास करा रहा है। फिलहाल सनी कई विज्ञापनों के लिए काम कर रही हैं। आजकल सनी का परफ्यूम एवं कंडोम का विज्ञापन काफी चर्चा में है। ÓमहारानीÓ सनी लियोन से इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में सनी लियोन जनजातियों की महारानी के रूप में रैंप पर उतरी हैं। बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों के बाद खासा नाम कमा चुकी सनी किसी के लिए अदाकारा हो सकती है, किसी के लिए खूबसूरती, तो किसी के लिए कामुकता। आप सनी को पसंद करें या न करें पर नजरअंदाज नहीं कर सकते। पोर्न इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है। ऐसे में सनी के व्यक्तित्व की कुछ विशेषताएं हैं।
सनी को मीडिया से लेकर समाज में कितनी ही उपेक्षा या आलोचना का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उन्होंने हमेशा बेहतर कल के बारे में सोचा। शुरुआती दौर में यहां कदम जमाने में काफी डर लगा, लेकिन इससे उन्होंने आगे बढऩे का अपना इरादा कमजोर नहीं पडऩे दिया। सनी न सिर्फ अपने कॅरियर को लेकर सकारात्मक हैं, बल्कि रिश्तों में सामंजस्य बैठाना भी जानती हैं। पोर्न से लेकर फिल्मों तक, सनी लियोन अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश हैं और अपने पति व कॅरियर, दोनों को समय देती हैं। कई अवसरों पर सनी के साथ उनके पति खुद शिरकत करते दिखते हैं। सनी छुट्टी के दिन काम नहीं करती हैं और अपना समय परिवार व सामाजिक गतिविधियों में लगाती हैं। उनके अनुसार वह रोज अधिक से अधिक वर्कआउट करती हैं और जिस दिन किसी वजह से नहीं कर पाती हैं, तो डाइट में सब्जियां और दूध लेती हैं। सनी न सिर्फ अपने कॅरियर व परिवार के प्रति जिम्मेदार हैं, बल्कि सामाजिक गतिविधियों में भी सक्रिय हैं। वह पेटा से जुड़ी हैं और कैंसर व जरूरतमंद बच्चों के लिए समय-समय पर कई अभियानों का हिस्सा रही हैं।
सनी का कहना है कि शादी के बाद महिलाओं की जिम्मेदारी सिर्फ उनके परिवार ही नहीं, बल्कि समाज के लिए भी है और इससे उनके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के एयरटेल मोबीट्यूड 2013 सर्वेक्षण में सर्वाधिक डाउनलोड किए गए सितारों सूची जारी की है। इसमें पुरुष और महिला की सम्मिलित श्रेणी में सनी लियोन टॉप पर रहीं। इंटरनेट सर्चिंग में टॉप पर रहने वाली पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने मोबाइल डाउनलोड में भी बाजी मार ली है। इसमें पुरुष और महिला की सम्मिलित श्रेणी में भी सनी लियोन टॉप पर रहीं। उन्हें सुपर स्टार शाहरुख की तुलना में 300 फीसदी अधिक डाउनलोड किया गया। इसमें तीसरे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा रहीं।

Desi-Look-Video-Ek-Paheli-Leela

पोर्न स्टार से सिल्वर स्क्रीन की हीरोइन बन चुकी सनी लियोन का एक सपना पूरा होने जा रहा है, जिसमें उन्हें परिवार के साथ बैठकर देखा जा सके। अभी तक उन्हें एडल्ट फिल्में ही ऑफर हो रही थीं। कॅरियर को चलाते रहने के लिए सनी को ये फिल्में करना भी जरूरी थीं, लेकिन अब लगता है कि बॉलीवुड ने उन्हें अन्य हीरोइनों की तरह स्वीकार कर लिया है और पहली बार ऐसी फिल्म मिली है, जो एडल्ट नहीं है। हालांकि अभी इस फिल्म का टाइटल तय नहीं है, लेकिन यह खबर है कि फिल्म परिवार के साथ देखने लायक एक म्यूजिकल होगी। कोरियोग्राफर अहमद खान के भाई बॉबी खान सनी को लेकर यह फिल्म बना रहे हैं। अहमद की पत्नी सायरा खान फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी। इससे पहले बॉबी कई म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर चुके हैं, जबकि अहमद खान ने कुछ साल पहले फिल्म लकीर: द फॉरबिडन लाइंस बनाई थी।
सूत्रों के अनुसार, अहमद और बॉबी ने छह महीने पहले ही सनी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया था। इस फिल्म में सनी को उनकी पिछली फिल्मों से बिलकुल अलग इमेज में दिखाया जाएगा।

1343968300_sunny-12

उल्लेखनीय है कि सनी की पोर्न स्टार इमेज के कारण बॉलीवुड की कोई भी बड़ी हस्ती अभी तक उनके साथ पर्दे पर दिखने को राजी नहीं हुई है। ऐसे में देखना रोचक है कि कौन बड़ा एक्टर सनी के अपोजिट खान बंधुओं की फिल्म में नजर आएगा। उल्लेखनीय है कि सनी इधर तेजी से अपनी इमेज बदलने की कोशिशों में लगी हैं। इसीलिए हाल में उन्होंने पंजाबी पॉप सिंगर गैरिक अमन के वीडियो में एक गाने साड़ी वाली गर्ल में भी डांस किया है। इस एलबम में लोग सनी को साड़ी देख कर सराह रहे हैं। ऐसे में यह उम्मीद जागती है कि अगर सनी पारिवारिक फिल्मों में काम करेंगी, तो उन्हें लोग स्वीकार कर ही लेंगे। 2012 रियलिटी शो ‘बिगबॉस 5Ó में हिस्सेदारी के साथ सनी ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में कदम रखा और इसके बाद उसी साल ‘जिस्म 2Ó से उन्होंने बॉलीवुड में अपना आगाज किया। इसे बॉलीवुड का अनोखा संगम ही कहेंगे। सेक्स सनसनी सनी लियोन शाहरुख खान के साथ मिलीं। जैकपॉट फिल्म के प्रीमियर के दौरान एक लम्हा सबसे खास बन गया। इस प्रीमियर में शाहरुख खान भी आए थे। एक तस्वीर के बाद इस बात की चर्चाएं भी शुरू हो जाएं कि क्या शाहरुख खान सनी के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं। भारतीय मूल की इस अमेरिकी पूर्व पोर्न स्टार को रियलिटी टीवी शो पर आने से पहले चुनिंदा लोग ही जानते थे। बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोन अमरीकी पोर्न फि़ल्मों का एक जाना-माना नाम थीं। लेकिन अब चूंकि वो हिंदी फिल्मों में काम करने लगी हैं, तो क्या उन्हें अपनी उस पुरानी छवि से कोई समस्या होती है।
इसके जवाब में सनी लियोन कहती हैं कि मुझे अपनी छवि से कभी कोई समस्या नहीं रही। मैं हमेशा ख़ुद के साथ बेहद सहज रही हूं। लोग आपके बारे में बोलते रहते हैं कि उसे ऐसा करना चाहिए, वैसा करना चाहिए। वो आपके लिए मानदंड तय करते हैं, लेकिन मैं इसकी परवाह नहीं करती और वही करती हूं, जो मुझे अच्छा लगता है। जैकपॉट के निर्देशक कैज़ाद गुस्ताद हैं और इसमें वो नसीरुद्दीन शाह और सचिन जोशी के साथ काम कर रही हैं। सनी लियोन के भारतीय दर्शक कितने दीवाने हैं, इसका अंदाजा आप उनकी आने वाली फिल्म ‘जैकपॉटÓ के ट्रेलर से लगा सकते हैं। फिल्म में सनी ने खूब हॉट सीन दिए हैं। फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर आते ही 2.3 करोड़ लोग अब तक इसे देख चुके थे। बाइक कंपनी अप्रीलिया की अपनी नई बाइक रेंज को हाल ही में बैंगलुरु में पेश किया। अप्रीलिया एसआरवी 850 में 839 सीसी की क्षमता का इंजन लगा है, जो 76 हॉर्स पावर देने में सक्षम है। लैक्मे फैशन वीक में हसीनाओं ने शिरकत की, पर चर्चा सबसे ज्यादा सनी लियोन की रही। ज्योत्सना तिवारी के फैशन शो में सनी बतौर शो-स्टॉपर नए अंदाज में नजर आईं। सनी इन दिनों एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्पिलिट्स विलाÓ को होस्ट करने में जयुपर में बिजी हैं।
लियोन ने कैट को पछाड़ा

Sunny_Leone_Hot_Stills (8) @andhra365

पॉर्न स्टार सनी लियोन को अभी बॉलीवुड में आए थोड़ा ही समय हुआ था, लेकिन वह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई। एक सर्वे में अगस्त की सबसे श्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए सबसे अधिक वोट सनी लियोन को ही मिले हैं। सनी ने लोकप्रियता के मामले में कैटरीना को भी पछाड़ दिया है। फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। सनी सबसे पहले बिग बॉस की प्रतिभागी बनीं, वहीं पर महेश भट्ट ने उन्हें जिस्म-2 का प्रस्ताव दिया। सर्वे में सनी को सबसे अधिक 36.88 प्रतिशत वोट मिले। कैटरीना कैफ 34.95 प्रतिशत वोट के साथ दूसरे स्थान पर और करीना कपूर 9.14 के साथ तीसरे नंबर पर रही। एयरटेल ने एक प्रतियोगिता शुरू की थी, जिसमें कि आप जीतते हो, तब आपको आकर्षक बाला से मिलने का मौका मिलेगा। नवरात्रि के गरबा कार्यक्रम में पोर्न स्टार सनी लियोन के आने की चर्चा से गुजरात के एक गांव में दो फाड़ हो गई थी। आयोजकों का एक पक्ष सनी के आने की चर्चा से खफा था, तो दूसरा पक्ष कार्यक्रम में सनी की शिरकत की उम्मीद लगाए बैठा था। गौरतलब है कि गुजरात के एनआरआई गांव पलसाना में हर साल गरबा आयोजन किया जाता है, जिसमें किसी सेलिब्रेटी को बुलाया जाता है, जिसके चलते उस बार के गरबा में टीवी सीरियल बिग बॉस के जरिये फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन को बुलाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *