पिछले 82 सालो से डी.पी ज्वेलर्स ग्राहकों की पसंद और उनकर फायदे को सर्वोच्च प्राथमिकता देता आया है .लाखो परिवार कई पीढियों से हर ख़ुशी ,उत्सव ,पर्व पर आभूषणों की खरीदी के लिए डी पी आभूषण पर ही विश्वास करते है .

आज पुष्य नक्षत्र है और दिवाली के ठीक पहले आने के चलते इसका विशेष महत्त्व है .पुष्य नक्षत्र को खरीदी के लिए बहुत ही शुभ माना गया है.इस दिन आभूषण खरीदना बहुत लाभकारी माना जाता है .डी.पी ज्वेलर्स पर ग्राहकों को पुष्य नक्षत्र पर आभूषणों की खरीददारी को विशेष बनाने के लिए ,सर्वोत्तम आभूषणों की विस्तृत श्रंखला प्रस्तुत की है. जिसमे गोल्ड ,डायमंड और डायमंड पोल्की शामिल है. इसके अलावा सोने और चांदी के सिक्को की वृहद श्रंखला पेश की गयी है,जिसमे सभी वैरायटी के सिक्के उपलब्ध है . आज पुष्य नक्षत्र के उपलक्ष्य में डी.पी ज्वेलर्स ग्राहकों की सेवा में सुबह 9.30 से देर रात्रि तक खुला रहेगा.

डी.पी ज्वेलर्स के डायरेक्टर संतोष कटारिया ने बताया की पुष्य नक्षत्र में आभूषण खरीदने की परंपरा कई दशको से चली आ रही है .और हम इसका पालन करते हुए हम ग्राहकों के लिए गोल्ड व डायमंड के कलात्मक आभूषण के साथ ही सोने व चांदी के सिक्को ,चांदी के बर्तन के अलावा और कई नई डिजाईन में शानदार चीजे लाये है .

आज पुष्य नक्षत्र के शुभ अवसर पर ग्राहक अपनी पसंद के अनुरूप डी.पी ज्वेलर्स में खरीदी कर सकते है.

@री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.