@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

अपना स्वीट्स में कार्यरत दलित समाज की महिला कर्मचारी को स्टाफ के सामने मालिक प्रकाश उर्फ़ पप्पू राठौर ने माँ –बहन की अश्लील गालियां देकर बेइज्जत कर बाहर निकाला! सह आरोपी चन्दन पांडे पर महिला के साथ दुराचार करने की गंभीर गैर जमानती धाराओ में एफ .आई .आर  !

इंदौर के प्रतिष्ठित अपना स्वीट्स चैन ऑफ़ अपना स्वीट्स के मालिक प्रकाश उर्फ़ पप्पू राठौर और सह आरोपी चन्दन पांडे के खिलाफ अपना स्वीट्स अन्नपूर्णा पर कार्यरत दलित समाज की महिला के साथ दुराचार और माँ –बहन की अश्लील गालिया पुरे स्टाफ के सामने देने के आरोप में थाना अन्नपूर्णा ने भादवि की धारा 354,354क ,294,509,506,34 के अलावा एस सी – एस टी एक्ट की धारा 3( 1 )(w),3 (1)( r), 3(1)( s),3(2)(5) गैर जमानती धाराओ में एफ आई आर दर्ज की थी !

उपरोक्त प्रकरण में थाना अन्नपूर्णा द्वारा अपना स्वीट्स के मालिक और सह अभियुक्त को नोटिस देकर थाने पर बुलाया गया और बिना गिरफ़्तारी किये छोड़ दिया गया जबकि अपराध दलित महिला के साथ किये गए दुराचार के तहत गैर जमानती प्रकृति का था !?

आरोपी गणों की तरफ से अग्रिम जमानत का आवेदन विशेष न्यायाधीश माननीय दीपक गुप्ता (एस सी –एस टी अत्याचार निवारण अधिनयम ) के सेशन नयायालय में प्रस्तुत किया था .दिनांक 28/10/2021 को विशेष न्यायाधीश महोदय ने आरोपी अपना स्वीट्स के मालिक प्रकाश उर्फ़ पप्पू राठोर का अग्रिम जमानत आवेदन निरस्त कर दिया!

@ प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर  

Leave a Reply

Your email address will not be published.