हीरे और सोने की शुद्धता को परखने के लिए डायमंड टेस्टिंग लैब और कैरट मीटर मशीन आनंद ज्वेल्स की सुविधा के साथ  999.9 फ़ीसदी शुद्धता के साथ चांदी और 24 कैरट सोने के सिक्के ये मिलेंगे !मध्यप्रदेश में पहली बार सिर्फ आनंद ज्वेल्स में !
@री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर
भारतीय उपमहाद्वीप में भारत सरकार की बहुमूल्य रत्न ,आभूषण ,सोना और चांदी आयात-निर्यात करने वाली कंपनी MMTC ltd. (खनिज तथा धातु व्यापार निगम लिमिटेड) और पूरी दुनिया के सराफा बाज़ार में सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित स्विट्ज़रलैंड की कंपनी PAMP के जॉइंट वेंचर की कंपनी MMTC-PAMP का पहला 24 कैरट सोने और 999.9 फीसदी शुद्धता के चांदी के सिक्को का रिटेल आउटलेट इंदौर और भोपाल के आनंद ज्वेल्स पर!
जहा एक तरफ MMTC-PAMP कंपनी भारत की एकमात्र कंपनी है जिसे अन्तराष्ट्रीय लंदन बुलियन मार्केट एसोसिएशन lbma से मान्यता प्राप्त है अपने रिटेल पार्टनर मध्यभारत के सबसे प्रतिष्ठित इंदौर और भोपाल स्तिथ आनंद ज्वेल्स के साथ मिलकर उत्कृष्ट रूप से तैयार किये गए 24 कैरट सोने और 999.9 चांदी की शुद्धता के सिक्को की विशाल और विस्तृत श्रंखला इस बार पुरे मध्यप्रदेश के रिटेल और होलसेल ग्राहकों के लिए प्रस्तुत कर रहे है !
MMTC-PAMP ब्रांड की मशहूर लोटस गोल्ड सीरीज ,भगवान लक्ष्मी और गणेश सीरीज और मयूर गोल्ड सीरीज के शुद्ध सोने और चांदी के सिक्को को धनतेरस और दिवाली के लिए आप बुक करा सकते है !पूजा से लेकर गिफ्ट ,कॉर्पोरेट गिफ्ट और निवेश के लिए 24 कैरट सोने और 999.9 चांदी के MMTC-PAMP कंपनी के सिक्के बेहतर विकल्प है सभी ग्राहकों के लिए !
अनिका अग्रवाल ,प्रेसिडेंट कंज्यूमर बिजनेस MMTC-PAMP कहती है की सभी MMTC-PAMP उत्पादों को उनकी उच्चतम शुद्धता और बेहतरीन शिल्प कौशल के लिए जाना जाता है !
MMTC-PAMP कंपनी के साथ साझेदारी के बारे में बोलते हुए आनंद ज्वेल्स के मेनेजिंग डायरेक्टर श्री गौरव आनंद ने कहा की हमारे शो रूम की स्थापना से ही हमारी ईमानदारी ,पारदर्शिता और शुद्धता ही हमारी नीति और पहचान है !और इन्ही विशेषताओ और मानदंडो का हम सतत पालन करते आ आरहे है !हम सदेव अपने ग्राहकों को उनके पैसो का पूरा मूल्य देने में विश्वास रखते है !यही कारण है की हम हीरे और सोने के आभूषणों की शुद्धता का परिक्षण करने के लिए पहली डायमंड टेस्टिंग लैब के साथ कैरट मीटर भी लाये जो हमारी शुद्धता और पारदर्शिता की नीति के प्रति हमारी निष्ठा और प्रतिबद्धता को ग्राहकों के साथ विश्वास की परंपरा को मजबूती प्रदान करती है !
आनंद ज्वेल्स 100प्रतिशत बाय बेक के साथ ग्राहकों को पूरी ईमानदार कीमतों और शुद्धता के साथ सोने ,चांदी और हीरे के आभूषण देने के लिए प्रतिबद्ध है.
त्योहारों के सीजन पर खासकर धनतेरस और दिवाली में अक्सर लोग सोने-चांदी की खरीदारी कर !अगर आप भी इस बार सोने और चांदी का सिक्का खरीदने की सोच रहे हैं, क्योंकि इसे धनतेरस और दिवाली में खरीदना शुभ माना जाता है. धनतेरस के मौके पर चांदी और सोने के सिक्कों की ज्यादा मांग के चलते बाजार में असली और नकली चांदी के सिक्कों की भरमार हो जाती है. ऐसे में पहचानना मुश्किल हो सकता है कि जो सिक्का आप खरीद रहे हैं वो असली है या नकली! लेकिन अब आप को आनंद ज्वेल्स के होते हुए सिक्को में चांदी और सोने की शुद्धता और कीमत को लेकर किसी भी तरह की शंका ,कुशंका की कोई आवश्यकता नहीं है !
@री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.