1500 तरह की डिजाईन में सोने की चैन !5000 डिजाईन में सोने की चूड़िया और कंगन को ग्राहकों को पेश कर आनंद ज्वेल्स ने पुरे मध्यभारत के सराफे को काफी पीछे छोड़ा !

@री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

सराफा के इतिहास में पहली बार न सिर्फ महिलाओ और युवतियों के लिए वरन पुरुषो के लिए भी कई डिजाईन में सोने की चेन सिर्फ आनंद ज्वेल्स में !

आनंद ज्वेल्स की सबसे खास बात यह है की उन्होंने अपने ग्राहकों का विश्वास सिर्फ शुद्धता और रेंज की वजह से नहीं जीता है !बल्कि आनंद ज्वेल्स पर सोने और चांदी की शुद्धता और वाजिब कीमत पर मिलने के विश्वास का आधार ग्राहकों को सोने और चांदी की शुद्धता को समझने,जानने और कसौटी पर परखने के लिए जागरूक और शिक्षित बनाने का अभियान भी विज्ञापन के माध्यम से प्रसारित करवाया है! जो आज तक सराफा दुकानों के इतिहास में किसी भी शो –रूम ने नहीं किया है !

इस साल के त्योहारी सीजन में इंदौर के प्रतिष्ठित आनंद ज्वेल्स शो रूम एम जी रोड ने पुरे भारत के विभिन्न क्षेत्रो के खूबसूरत डिजाईन की सोने की चैन ,सोने की चूड़िया और कंगन की सेकड़ो तरह की डिजाईन में ग्राहकों के लिए अपने शो रूम पर उपलब्ध करवाकर पुरे मालवा और निमाड़ क्षेत्र के समस्त सराफा दुकानों को काफी पीछे छोड़ दिया है !

इस बार आनंद ज्वेल्स पर आपको सिर्फ परम्परगत यलो गोल्ड के अलावा अन्य विभिन्न रंगों के शुद्ध सोने की गोल्ड चेन जैसे रोज गोल्ड,व्हाइट गोल्ड में भी कई तरह की डिजाईन देखने को मिलेगी ! डायमंड चेन के साथ बिदेशी इंडो -इटालियन डिजाईन की चेन भी कई रेंज में उपलब्ध है !

कंठी नेकपीस चेन ,इस चेन की खासियत है की यह 2 से लेकर 7 लेयर में आती है ,जिन्हें लॉन्ग सेट पसंद है वो इसे पेंडेंट के साथ पहन सकते है ,ये चैन पुरे गले को कवर कर आपकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा देती है !इसी प्रकार चोट्ला चेन इस चेन की खासियत है की यह किसी सुन्दर युवती की चोटी की तरह गुथी हुई डिजाईन की होती है जो अपने आकर्षक लुक की वजह से काफी पसंद की जाती है !

@री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.