टेलिविजन जगत के लगभग 400 कलाकार भाग लेंगे

499 से लेकर 22500 रुपए के टिकिट लेकर आप देख सकते है 400 टेलीविजऩ के सितारों को !

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित उनकी पूरी टीम एंकरिंग करेगी

इंदौर के इतिहास में पहली बार इंडियन टेलिविजन एकेडमी अवार्ड-2019 का भव्य आयोजन 10 नवम्बर को नेहरु स्टेडियम में !

री-डिस्कवर इंडिया न्यूज इंदौर। देश विदेश में प्रसारित होने वाले भारतीय टेलीविजऩ के 24 घंटे चलने वाले सीरियल व प्रोग्राम को श्रेष्ठता और उत्कृष्टता के आधार पर टेलीविजऩ के सितारों, नायक, नायिकाओं और धारावाहिकों को दिए जाने वाले इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड मुंबई का रंगारंग समारोह और आयोजन इस बार देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में होने जा रहा है।
इस आयोजन की टिकिट दर सबसे कम 499 रुपए और अधिकतम 22500 रुपए स्टेज के सामने सोफा सीट के लिए है! टिकिट दर इस प्रकार है 499 रुपए (ब्रोंज), 1350 रुपए (सिल्वर), 3150 रुपए (गोल्ड), 4500 रुपए (प्लेटिनियम), 13500 रुपए (डायमंड), 22500 रुपए (सोफा) (इंदौर बुक माय शो डॉट कॉम के सौजन्य से)।
मध्यप्रदेश सरकार के सहयोग से 10 नवम्बर 2019 को इंदौर के नेहरु स्टेडियम में होने जा रहे इस भव्य और रंगारंग अवार्ड समारोह में टेलिविजन जगत के लगभग 400 कलाकार भाग लेंगे। इस कार्यक्रम की एंकरिंग देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित उनकी पूरी टीम एंकरिंग करेगी।
कार्यक्रम के आयोजन के लिए तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। कार्यक्रम स्थल नेहरू स्टेडियम में एक विशाल मंच बनाया जा रहा है। मंच में खजुराहो और साँची के स्तूप सहित मध्यप्रदेश की पहचान मानी जाने वाले कलाकृतियों का प्रतिरूप दर्शाया जा रहा है। इंडियन टेलीविजन अवार्ड समारोह के आयोजन का यह 19 वा साल है। ये अवार्ड सन 2001 से दिए जा रहे है। इस अवार्ड समारोह से इंदौर की पहचान पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही देश-विदेश में भी एक अलग ही पहचान स्थापित होगी। इंदौर की होटल इंडस्ट्री, टूर एंड ट्रेवल्स के अलावा इंदौर के आसपास के धार्मिक टूरिज्म स्थलों को भी काफी लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More News