ड्रग्स, वैश्याव्रती और माफिया से संबंध रखने वाले या इस्तेमाल करने वाले राजनीतिक नेताओ, बिल्डरों, रसूखदारो और सरकारी अधिकारियों के नाम पुलिस उजागर क्यों नहीं करती है!?*

रसूखदार अपने राजनीतिक और प्रशासनिक संपर्कों के साथ मिलकर इंदौर को बना रहे अय्याशी का शहर!?*

@ प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर
तेजी से बढ़ता व्यवसायिक शहर इंदौर अब अपनी पहचान रंगीन लोगों के शहर के रूप में स्थापित करता जा रहा है!? अब पूरी तरह से अश्लील आक्टोपस की गिरफ्त में आ चुका ये शहर पब, ड्रग्स, अवैध सेक्स, लिव इन रिलेशन, सेक्स रेकट, हनी गर्ल, रात की पार्टियों की बार डांसर, फार्म हाउस और जंगलों मे रंगीन पार्टीयों का हब बन चुका है!?
खास बात यह है कि न तो यह शहर किसी खास इंडस्ट्री का हब है! न ही यह आई.टी सेक्टर की क्रांति की पहचान का आधुनिक शहर है! न ही टूरीज्म का गढ़ हैं!?
न ही कोई खास उद्योग में इसकी पहचान है!? न समन्दर की लहरे है! न बर्फ के पहाड़ और न ही घना जंगल है!?
विरासत और इतिहास की कोई खास धरोहर भी इस शहर के पास नहीं है!? इसके अलावा न ही इस शहर में युवाओं, उद्यमियों और व्यवसायीयों के लिए कोई प्रेरक व्यक्तित्व, संस्थान या राजनीतिक हस्ती है जो मेहनत, बुद्धि, शिक्षा और नेतिकता से आगे बढ़ने की प्रेरणा दे!?
*फिर क्यों रंगीनयत और अश्लीलता के राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर का बाजार और माल यहा उपलब्ध है!?
उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि नेताओं, अधिकारियों और यहा के व्यवसायीयों के बीच की घनिष्टता से पैदा हुई भ्रष्ट आर्थिक उन्नति!?
इस शहर में आपको सब तरीके के माफिया मिलेंगे! भू माफिया! शिक्षा माफिया! मिलावट माफिया! ड्रग्स माफिया! दलाल माफिया! मीडिया माफिया! राजनीतिक सरंक्षण प्राप्त गुंडा माफिया! सट्टा और जुआ माफिया! सरकारी ठेकेदार माफिया!…….. जहा देखो वहा आपको एक ही तरीके से पैसा कमाने की होड़ है फिर चाहे वह बिल्डर हो! शिक्षा का व्यापारी हो! या अस्पताल चलाता हो! सरकारी ठेकेदारी करता हो या फिर गुंडागर्दी करता हो! या सरकारी कर्मचारी या अधिकारी हो! भ्रष्टाचार, अनाचार, धोखाधड़ी, दलाली, हड़पना बस पैसा आना चाहिए फिर चाहे कितना भी गैर कानूनी होना पड़े!
और फिर गलत काम से कमाई अथाह दौलत से अय्याशी आती है यह संपूर्ण वैज्ञानिक सत्य है ! और अय्याशी की वैज्ञानिक परिभाषा है, सेक्स, शराब, ड्रग्स, जूआ, रंगीन और अश्लील पार्टियां, अवैध संबंध और समस्त शारीरिक वासनाओ की पूर्ती!?*
और इंदौर इसका स्वर्ग है!
@प्रदीप मिश्रा री डिसकवर इंडिया न्यू्ज इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *