मुस्लिम जमात का दलबदलू तथाकथित इन्दोरी कांग्रेसी नेता युनुस पटेल गुड्डू का तालिबानी सोच और विचारधारा का बन्दूको के साथ जुलुस !?
@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इंडिया न्यूज़ इंदौर
आपने कभी किसी पार्टी के नेता या पदाधिकारी को कोई राजनेतिक पद प्राप्त करने के बाद कभी हाथ में बन्दूक लिए बड़ी गाड़ी में खड़े होकर अपने हथियार बंद समर्थको के साथ जुलुस की शक्ल में कभी किसी मंदिर या मस्जिद जाते देखा है !? यदि नहीं तो ये कारनामा इंदौर शहर के खजराना क्षेत्र में मध्यप्रदेश नायता समाज के अध्यक्ष तथाकथित समाजसेवी और राजनेतिक दलबदलू नेता युनुस पटेल गुड्डू ने तालिबानी स्टाइल में जुलुस निकालकर सोमवार  को अंजाम दिया है !?
इंदौर शहर के खजराना में निवास करनेवाला मध्यप्रदेश मुस्लिम नायता समाज का अध्यक्ष युनुस पटेल गुड्डू जिसे राष्ट्रीय अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति विकास परिषद् नई दिल्ली के अल्पसंख्यक विभाग का मध्यप्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया गया!? सोमवार को इंदौर आगमन पर युनुस पटेल गुड्डू के निवास 697 अजमेर कोठी से खजराना स्थित नाहर शाह वाली दरगाह तक तालिबानी स्टाइल में दो नाली बन्दूक हाथ में लेकर इस तथाकथित दलबदलू नेता युनुस पटेल गुड्डू ने एस यु वी में अपने समर्थको और हथियार बंद लोगो के साथ जुलुस की शक्ल में खजराना स्थित दरगाह तक ढोल धमाको के साथ गया !?
गौरतलब है की युनुस पटेल गुड्डू पर कलेक्टर इंदौर को झूठा शपथपत्र देकर शस्त्र-लाइसेंस लेने के आरोप में थाना खजराना द्वारा भादवि की धारा 420 और 120 बी के तहत सन 2011 में एफ ,आई .आर दर्ज की थी !उक्त एफ .आई आर पर थाना खजराना द्वारा पेश की गयी चार्जशीट पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी इंदौर के माननीय मजिस्ट्रेट ने दिनांक 9 मार्च 2017 को आरोपी युनुस पटेल गुड्डू को अपराधी पाते हुए 1 वर्ष के कठोर कारावास और जुर्माने से दण्डित किया था !?
अपने ही मुस्लिम समाज के कई लोगो को जमीन खरीदने और बेचने के नाम पर वादाखिलाफी के कई कारनामे कर चूका है ये शख्स !?
आखिर ये शख्स गैरकानूनी तरीके से पब्लिक प्लेस पर बन्दूक हाथ में लेकर अपने हथियार बंद समर्थको के साथ जुलुस निकालकर क्या दर्शाना चाह रहा है !?
@ प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published.