@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर
कभी इंदौर मीडिया में कम समय में करोडो रूपये की कंपनी खड़ी करने की उपलब्धियों से सुर्खियों में रहे कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह उर्फ़ के .पी सिंह पर रेडक्रॉस सोसायटी के नाम पर कई लोगों को फ्रेंचाइजी देने का बोलकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना विजय नगर में अपराधिक मुकदमा दर्ज किया है !
टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, कंपनियों के संचालक केपी सिंह उर्फ पुष्पेंद्र सिंह, रूपेंद्र सिंह और उर्वशी पति रूपेंद्र सिंह भदौरिया निवासी शीतल नगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पति ,पत्नी और भाइयो पर 65 लाख 72 हजार रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। इनकी तीन कंपनी ग्लेरियस ट्राइफ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर, ऑक्सीजन लाइफ लाइन रिटेल लिमिटेड, शौर्यादित्य एडवरटाइजिंग के खिलाफ पांच आवेदकों ने रिपोर्ट की थी।
इन्होंने तीनों कंपनियों के नाम पर आवेदक सागर कॉर्पोरेट, शुभम भंडारी एवं राजा पटेल, नित प्रिया मेडिकोज, चिरायु जैन तर्फे टीआर गोयल एंड एसोसिएट और अंकित बसेर के साथ फ्रेंचाइजी देकर 65 लाख 72 हजार 989 रुपए की धोखाधड़ी की है।
शिकायतकर्ता कंपनियों के संचालकों का आरोप है कि आरोपियों ने 2018 में रेडक्रॉस से खुद को जोड़कर सस्ती दवाएं बेचने सहित कई तरह की कंपनियां खोलकर उसी के नाम पर फर्जीवाड़ा शुरू कर दिया था। केपी सिंह के खिलाफ धार में भी शिकायत हुई है, जिसमें फ्रेंचाइजी देने और बाद में 35 लाख रुपए वापस नहीं करने की बात का उल्लेख है।
@प्रदीप मिश्रा री डिस्कवर इण्डिया न्यूज़ इंदौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *